Breaking News

लखनऊ: बिजली अवर अभियंताओं ने प्रबंधन के खिलाफ छेड़ा आंदोलन, किया सामूहिक उपवास

अशाेक यादव, लखनऊ। समस्याओं से त्रस्त प्रदेश भर के बिजली अवर अभियंताओं ने सोमवार को प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया। आंदोलन के पहले दिन अवर अभियंताओं ने चौबीस घंटे मध्यांचल विद्युत वितरण निगम कार्यालय के सामने सामूहिक उपवास किया। जिला व परियोजना मुख्यालयों पर भी उपवास का आयोजन किया गया।

मध्यांचल कार्यालय पर आंदोलन कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के ट्रांसगोमती इकाई के अध्यक्ष चन्द्रशेखर ने की। उपवास कार्यक्रम सभा को संबोधित करते हुए संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष जीबी पटेल ने कहा कि शीर्ष ऊर्जा प्रबंधन जानबूझ कर अवर अभियंताओं की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहा है। न तो वेतन विसंगतियां दूर की जा रही हैं और न ही प्रोन्नति पर ध्यान दिया जा रहा है। बिजली आपूर्ति के रखरखाव कार्य के लिए जरूरी सामान भी उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है।

संगठन के केंद्रीय संरक्षक एस.बी सिंह ने कहा कि संगठन द्वारा मांगों के समर्थन में जनप्रतिनिधियों को मांग-पत्र भेजा गया है। जनप्रतिनिधियों द्वारा मांगों का समर्थन किया गया है, साथ ही, ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखा गया है। केंद्रीय महासचिव जय प्रकाश ने कहा कि संगठन के साथ प्रबंधन द्वारा पूर्व में बनी सहमतियों के अनुसार आदेश जारी नहीं किए जा रहे हैं।

बिजली थानों पर संगठन द्वारा दिए गए सुझावों पर अमल न होने व पारेषण इकाई तथा जल विद्युत निगम के विभिन्न न्यायोचित प्रकरण का निस्तारण नहीं किया जा रहा है।

सभा में एसपी सिंह, सीपी त्रिपाठी, अनुराग सक्सेना, रतनदीप मौर्या, अनिल पाठक, पीके सिंह, राम इकबाल, संदीप सिंह, शैलेंद्र कुमार, संदीप मौर्या, इंद्रेश चैधरी, पंकज कुशवाहा, संजीव वर्मा, डीके प्रजापति, विवेक तिवारी, अनुराग श्रीवास्तव, केएन शुक्ला, अजय यादव, एसएन पटेल, जगदीश भारती, दीपक शर्मा, बृजेश कुमार, योगेश गुप्ता, प्रियंका प्रजापति, शिवांगी नायाक आदि शामिल हुए।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...