Breaking News

लखनऊ: इंदिरा नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

अशाेक यादव, लखनऊ। राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने सटीक सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए युवक और युवतियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, लग्जरी कार, मोटरसाइकिल, 13 मोबाइल फोन, 6820 रुपये, तीन लेडीज पर्स, तीन पुरुषों के पर्स, 3 एटीएम कार्ड भी बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से 7 युवतियों और पांच युवकों को हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेज दिया।

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सेक्स रैकेट चलने की शिकायत पर डीसीपी उत्तरी शालिनी सिंह ने एसीपी अलीगंज के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था। टीम ने रात में छापेमारी करके इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के शिवाजी पुरम स्थित शिवानी विहार में एक मकान पर छापेमारी कर 7 युवतियों और मकान मालिक सहित पांच पुरुषों को मौके से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज गुप्ता के अलावा शिवाजी पुरम का संदीप कश्यप, गाजीपुर जिले के रोजा का रहने वाला राजेश कुमार, हजारीबाग बिहार के विष्णुगढ़ का रहने वाला कैलाश कुमार साह और यहीं का रहने वाला छुट्टन बताया है। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री व अन्य सामान भी बरामद हुआ है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...