Breaking News

रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने दर्ज की जीत, फाइनल में पहुंचे

एडीलेड। भारत के रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने दूसरे वरीय बोस्निया के टोमिस्लाव बर्डिच और मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेज को शनिवार को यहां सीधे सेट में हराकर एडीलेड अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल फाइनल में जगह बनाई। गैरवरीय भारतीय जोड़ी ने बर्किच और गोंजालेज को सेमीफाइनल में सीधे सेट में 6-2 6-4 से शिकस्त दी।

इस एटीपी 250 प्रतियोगिता के खिताबी मुकाबले में बोपन्ना और रामकुमार का सामना क्रोएशिया के इवान डोडिग और ब्राजील के मार्सेलो मेलो की शीर्ष वरीय जोड़ी से होगा। फाइनल मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि 41 साल के बोपन्ना और डोडिंग कई बार जोड़ी बनाकर खेल चुके हैं। ये दोनों सितंबर में अमेरिकी ओपन में भी जोड़ी बनाकर उतरे थे और तीसरे दौर में हार गए थे।

एटीपी टूर पर पहली बार जोड़ी बनाकर खेल रहे बोपन्ना और रामकुमार के लिए यह टूर्नामेंट अब तक काफी अच्छा रहा है। इस दोनों ने दूसरे दौर में नैथेनियल लेमोन्स और जैकसन विथ्रो की अमेरिकी जोड़ी के खिलाफ मुकाबले को छोड़कर बाकी सभी मुकाबले सीधे सेट में जीते। एडीलेड में हो रही यह प्रतियोगिता 17 जनवरी से मेलबर्न में शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी प्रतियोगिता है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...