Breaking News

रिलीज हुआ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का Trailer, ट्रेलर में काफी अलग अंदाज में सभी एक्‍टर्स डायलॉग बोलते नजर आएंगे. video देखे

लखनऊ : शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्‍टारर फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में बिजली की कटौती से लेकर बिजली का बिल ज्‍यादा आने तक जैसी परेशानी को विषय बना कर उठाया गया है. लंबे समय से इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था. शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘हैदर’ में नजर आ चुकी है. ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में काफी अलग अंदाज में सभी एक्‍टर्स डायलॉग बोलते नजर आएंगे. यह फिल्‍म निर्देशक श्री नारायण सिंह की है, जो इससे पहले ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ जैसी फिल्‍म बना चुके हैं. ऐसे में उनकी इस फिल्‍म में भी ‘टॉयलेट..’ जैसा ही असर देखने को मिल रहा है.

देखे वीडियो : सभार  you tube 

यह फिल्‍म कहानी है शाहिद कपूर की, जो पेशे से वकील हैं और काफी मस्‍तमौला है. उसके दोस्‍त के किरदार में हैं एक्‍टर दिव्‍येंदु शर्मा जिसके साथ शाहिद भरपूर मस्‍ती करते हैं. दिव्‍येंदु एक छोटी फेक्‍ट्री चलाते हैं जहां उन्‍हें बिजली का भारीभरकम बिल आता है. इसी से परेशान हो वह आत्‍महत्‍या कर लेता है. अब अपने दोस्‍त को इंसाफ दिलाने का बीड़ा उठाता है उसका दोस्‍त. आप भी देखें फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर.शाहिद और श्रद्धा, दोनों ने ही पिछले महीने ही मुंबई में इस फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म की है. यह फिल्‍म इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को रिलीज हो रही है.

शाहिद और श्रद्धा, दोनों ने ही पिछले महीने ही मुंबई में इस फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म की है. यह फिल्‍म इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...