Breaking News

रियलमी का बेहद सस्ता 5G फोन जल्द हो सकता है लॉन्च

रियलमी का सस्ता 5जी स्मार्टफोन रियलमी 7 5G जल्द ही दस्तक दे सकता है। इसकी कीमत के बारे में टिप्स्टर लीक जानकारी में बता रहे हैं कि यह धांसू फोन 20 हजार रुपये से कम में भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि हम इस जानकारी की पुष्टि नहीं करते हैं। टेक जगत के मुताबिक यह खबर सामने आई है। यह स्मार्टफोन रियलमी की फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज रियलमी 7 series का अगला मॉडल है, जिसे 5जी वेरियंट में मार्केट में उतारा जाएगा।

हालांकि रियलमी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। यह फोन रियलमी V5 का ग्लोबल वेरियंट हो सकता है। हाल ही में इसे थाइलैंड की NBTC साइट से सर्टिफिकेट मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

टिप्स्टर सुधांशु अंबोर की मानें तो एनबीटीसी की साइट पर Realme 7 5G को RMX2111 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। वहीं टिप्स्टर अभिषेक यादव ने तो इस फोन की संभावित कीमत भी बता दी है, जो कि 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरियंट की 1,499 युआन यानी करीब 17,000 रुपये है।

अभिषेक ने बताया है कि रियलमी 7 5जी का 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरियंट 1,899 युआन यानी 21,400 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि ये दोनों ही कीमतें चीनी करेंसी में हैं और भारत में लॉन्च होने पर इन फोन की कीमत कुछ और ही हो सकती है। इस फोन के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप हो सकता है।

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...