Breaking News

राहुल ने नैन्सी पर नुकीले चम्मच से किए 80 वार, हत्या के बाद खुद भी लगा ली फांसी

अशाेेेक यादव, लखनऊ। कृष्णानगर थाना क्षेत्र के एक होटल में आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल के शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। घटना स्थल पर पहुंचे फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच में पता चला है कि युवती नैन्सी वर्मा की हत्या की गयी है।

पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट का मानना है कि नैन्सी को उसके प्रेमी राहुल वर्मा ने ही मौत के घाट उतार दिया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के गले और चेहरे पर नुकीले चम्मच से करीब 80 बार वार किए गए।

हत्या करने से पहले नैन्सी को बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया। पुलिस के अनुसार युवती के गले, चेहरे और पूरे शरीर पर गहरे जख्म और निशान मिले हैं।

आज सुबह कृष्णानगर क्षेत्र के मोमेंटम होटल में प्रेमी युगल के शव मिले थे। होटल प्रबंधन ने युवक-युवती के आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देने के साथ ही मामले की शुरू की थी।

पुलिस जब कमरे में घुसी तो युवक का शव फंदे से लटक रहा था, जबकि लड़की बेड पर मृत अवस्था में मिली थी। लड़की के परिजनों ने बुधवार रात सरोजनीनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

बेटी की मौत की खबर सुनकर नैन्सी के पिता ने भी राहुल वर्मा पर हत्या का आरोप लगाया है। युवती के पिता ने बताया है कि राहुल और नैन्सी काॅलेज के समय से ही एक-दूसरे को जानते थे। राहुल अकसर नैन्सी से मिलता रहता था। बुधवार को उसने फोन कर नैन्सी को मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन इस बात की जानकारी हमें बाद में लगी।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...