Breaking News

राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक में बोले अमित शाह : लोकसभा का चुनाव मोदी सरकार के काम काज और उपलब्धियों पर लड़ा जायेगा

लखनऊ /नई दिल्ली : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और हमारे संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा. यह बैठक दो दिनों तक चलेगी. इस दौरान अमित शाह राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारियों और राज्यों के अध्यक्ष व संगठन महामंत्री से चर्चा करेंगे.

बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जारी है. शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और हमारे संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा. रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

NRC के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हम इसे इस तरह से लागू करेंगे कि एक भी घुसपैठिया भारत में नहीं आ पाएगा. इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा पीएम मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और विदेश मंत्री सुषमा समेत अन्य बीजेपी नेताओं ने हिस्सा लिया.

इससे पहले शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई, जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आयोजित इस बैठक में अमित शाह के अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद देश की राजनीति में जो रिक्तता आई है, उसको भरना संभव नहीं है.

शाह ने अपने भाषण में केरल व देश के अन्य हिस्सों में आई बाढ़ पर विस्तृत चर्चा की और सभी से राहत कार्यों में जुड़ें रहने की अपील की. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन को झूठ पर आधारित गठबंधन बताया और कार्यकर्ताओं से अपील कि इसका सच देश की जनता तक ले जाएं.

बीजेपी अध्यक्ष ने अपने भाषण में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाई गई जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से चर्चा की. शाह ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अर्थव्यवस्था को लेकर ‘पी चिदंबरम एंड कंपनी’ द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों को तथ्यों के आधार पर चुनौती दें.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्छे कामों को लोगों के सामने लेकर जाएं. एक तरफ जहां बीजेपी ‘मेकिंग इंडिया’ में लगी है, तो दूसरी ओर कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में लगी है.

दो दिन तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी 2019 के आम चुनाव और राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति पर भी मंथन करेगी. साथ ही एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के मसले पर विपक्ष को किस तरीके से जवाब देना है और जो भ्रम की स्थिति खड़ी हुई, उससे किस तरीके से निपटा जाए, इस पर भी चर्चा होगी.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...