Breaking News

राशिफल 08 जनवरी 2022

मेष : इस शनिवार आपका दिन उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। आपको इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी मिल सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी। परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा।  

वृषभ : शनिवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा। आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। बिजनेस में लाभदायक स्थिति रहेगी। साथ ही आपको लोगों से सम्मान प्राप्त होगा। नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। पदोन्नति भी हो सकती है।

मिथुन : शनिवार के दिन आप परिवार के लोगों के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे। इस शनिवार छात्रों को परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है।

कर्क : शनिवार के दिन आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। भाग्य आपका साथ देगा। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे।

सिंह : आज का दिन रुपये-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे। अपने पुराने मित्र से आपकी बातचीत हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा। जरूरत से ज्यादा गुस्सा आपकी परेशानी बढ़ाएगा।  

कन्या : इस शनिवार भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला लेकिन आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमें थोड़ी राहत मिल सकती है। अपनी बुद्धिमता से अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे।  

तुला : घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी। आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं। व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए। अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है।

वृश्चिक: दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है। अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. शनिवार के दिन आप जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। आप कोई दान पुण्य कर सकते हैं।  

धनु : शनिवार के दिन आपको अच्छी खबर मिलेगी। आपको किसी सम्माननीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा। धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे। साथ ही आप छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें।

मकर: शनिवार को आप दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें। मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा। साथ ही खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ : शनिवार के दिन आपको कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी, आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा। छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन छात्रों के मन में डर भी बना रहेगा।

मीन : इस शनिवार आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। अगर आप ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो आपको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए। बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे। साथ ही रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा।

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...