Breaking News

राशिफल 02 जनवरी 2022

मेष: आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने संचार कौशल का उपयोग करेंगे। यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है।  आर्थिक लाभ होगा और आप भौतिक वस्तुओं पर भी खर्च करेंगे। 

वृषभ : व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है. रविवार का दिन उत्कृष्ट परिणामदायक है।  परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिए।  आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी। 

मिथुन: वित्तीय रूप से दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी संभव है।  उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं।  कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलती है। 

कर्क : दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे।  आज के दिन आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकतें है, चीजें आपके पक्ष में होंगी।  दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। 

सिंह : आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं।  बच्चों की प्रगति आपको खुश रखेगी।  अपने विरोधियों पर विजय से आपकी संतुष्टि बढ़ेगी। 

कन्या :आज भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे।  ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगें।  विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है। 

तुला : आप आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त कर पाएंगें। कुछ नए परिचितों द्वारा धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को समझदारी से चुनें।  पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है, लेकिन आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा। 

वृश्चिक: रविवार को भाग्य आपका साथ देगा।  कुछ परेशानियां दूर होंगी. आपकी सेहत ठीक रहेगी।  वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा।  पारिवारिक सदस्यों के मध्य पारस्परिक संबंध मधुर रहेंगें। 

धनु : आज के दिन किसी यात्रा पर जा सकते हैं।  आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा।  आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे लेकिन अगर-अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा।  अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। 

मकर : परिणाम आपके पक्ष में होंगे. काम में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है।  अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।  आपका कोई करीबी आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है। 

कुंभ : आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।  महत्वपूर्ण निर्णय, सोच – विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए। आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और रविवार को कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं। 

मीन :  आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा. आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी।  और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे।  आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा। 

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...