Breaking News

राजस्थान चुनाव: बीजेपी पर अशोक गहलोत का वार,बोले- 5 साल कोई काम नहीं किया ना केंद्र और ना जयपुर में

राजस्थान : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए 199 सीटों पर वोटिंग हो रही है। कांग्रेस नेता और राजस्थान में कांग्रेस के जादूगर अशोक गहलोत एक बार फिर सरदारपुरा सीट से चुनाव मैदान में हैं। वोट डालने से पहले अशोक गहलोत ने कहा कि भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। चुनाव टिकट काटने पर कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। लोगों ने एक माहौल बनाया है बीजेपी और आरएसएस ने। भारी बहुमत से सरकार बन रही है। वहीं अगस्ता वेस्टलैंड के बिचौलिएं की गिरफ्तारी पर बोले कि बीजेपी की सरकार ने केंद्र और जयपुर में कोई काम नहीं किया है। जब 5 साल कोई काम नहीं किया तो सरकार की उपलब्धियां क्या गिनवाएंगे।

ये लोग कभी राजदार की बात करेंगे तो कभी मंदिर तो कभी बुलंदशहर की घटना, तो कभी हनुमान जी की जाति बताएंगे। यही काम करेंगे ये लोग। वहीं दूसरी तरफ अशोक गहलोत जब वोटिंग डालने पहुंचे तो ईवीएम खराब मिली। वोटिंग शुरू होने के साथ ही कई जगहों से ईवीएम खराब होने की खबर भी आ रही हैं। इस बार के चुनावी रण में 2 हजार 2 सौ 94 प्रत्याशी मैदान में हैं। सरकार की उपलब्धियां क्या गिनवाएंगे।

ये लोग कभी राजदार की बात करेंगे तो कभी मंदिर तो कभी बुलंदशहर की घटना, तो कभी हनुमान जी की जाति बताएंगे। यही काम करेंगे ये लोग। वहीं दूसरी तरफ अशोक गहलोत जब वोटिंग डालने पहुंचे तो ईवीएम खराब मिली। वोटिंग शुरू होने के साथ ही कई जगहों से ईवीएम खराब होने की खबर भी आ रही हैं। इस बार के चुनावी रण में 2 हजार 2 सौ 94 प्रत्याशी मैदान में हैं।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...