Breaking News

कोरोना वायरस: केजीएमयू 8 से 11 बजे तक ही मरीज पर्चा बनवा सकेंगे, गुरुवार से दोपहर 11 से 1 बजे तक ही होगा ओपीडी का संचालन

लखनऊ, 19 मार्च। राजधानी के किंग जॉर्ज चिकित्सा विवि में अब 8 से 11 बजे तक ही मरीज पर्चा बनवा सकेंगे। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए केजीएमयू प्रशासन ने घोषणा की है कि गुरुवार से दोपहर 11 से 1 बजे तक ही ओपीडी का संचालन होगा।

इसके अलावा खून, एक्सरे, अल्ट्रासाउंड आदि की जांचें सुबह 11 बजे तक ही होंगी। यह व्यवस्था कोरोना संक्रमण की स्थिति सामान्य होने तक लागू रहेगी

गुरुवार यानी 19 मार्च को अस्पताल में मरीज 11 बजे तक ही ओपीडी के पर्चे बना सकेंगे। उसके बाद इमरजेंसी में मरीजों को इलाज मिलेगा। जबकि पीजीआई, लोहिया संस्थान आदि सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में सामान्य दिनों की तरह ही गुरुवार को ओपीडी का संचालन व जांच आदि होगा।

केजीएमयू के आफिसर का कहना है कि हर रोज ओपीडी में आठ से दस हजार मरीज अपना इलाज कराने आते है। जिसके चलते अस्पताल के कैम्पस में काभी भीड़ इक्कठी हो जाती हैं।

कोरोना वायरस का खतरा बढ़ने से प्रशासन द्वारा एहतियात बरता जा रहा है। इस भयावह वायरस से लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर ये फैसला लिया गया है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...