Breaking News

योगी सरकार में संजय निषाद बनना चाहते हैं डिप्टी सीएम, कहा- चुनाव के दौरान बहुत मेहनत की है

अशाेक यादव, लखनऊ। छह सीटों पर जीत हासिल करने वाली निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने अपने समाज का हवाला देते हुए कहा कि वह डिप्टी सीएम बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पूरे चुनाव के दौरान बहुत मेहनत की है। समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर बीजेपी को जीत दिलाने में भूमिका अदा की है। ऐसे में समाज के लोग मुझे डिप्टी सीएम के पद पर देखना चाहते हैं।

सोमवार को हुई प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि जो भी बीजेपी ठीक समझेगी सम्मान देगी। जब बीजेपी में चाय वाला पीएम बन सकता है तो हम निषाद राज के लोग हैं, हमारा समाज चाहता है लेकिन सम्मान देना बीजेपी का काम है।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एनडीए की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री योगी, अमित शाह को धन्यवाद करते हुए कहते हैं कि बीजेपी के प्रत्याशी से ज्यादा बढ़-चढ़कर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली की, खर्चे उठाए और बीजेपी के मिशन को साथ चलकर आगे बढ़ाया। हमें 16 सीट मिली थीं, जिनमें से 9 सीटें ऐसी थीं, जिसमें 2017 में बीजेपी हार गई थी।

लेकिन निषाद पार्टी ने उन सीटों को जीत कर इतिहास बनाया है और 2024 में फिर इतिहास बना कर निषाद पार्टी दिखाएगी। उन्होंने कहा, लोग सुशासन से खुश हैं, महिलाओं के खाते में पैसे आ रहे हैं। इलाज मिल रहा है।

 

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...