Breaking News

ये हैं Jio और Airtel के 400 रुपए से कम के डेटा पैक्स, जानें इनके फायदे

भारत में इंटरनेट का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ गया है। यह इसलिए हुआ है, क्योंकि Jio ने आते है ही यूजर्स को कम कीमत के डेटा प्लान्स उपलब्ध करवाए थे। वहीं दूसरी तरफ अन्य टेलीकॉम कंपनियां Vodafone और Airtel ने भी दमदार डेटा प्लान्स को पेश किया है और Jio को भी टक्कर देने की कोशिश की है। आज हम आपको Jio, Vodafone और Airtel के 400 रुपए से कम के डेटा प्लान्स के बारे में बताएंगे। आइए जानते है इन डेटा प्लान्स के बारे में….
Jio (Jio Data Plans)
जियो ने अपने यूजर्स के लिए 299 रुपए (Jio Data Plans) का डेटा प्लान पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने यूजर्स को 3 जीबी रोजाना दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। जियो ने यूजर्स के लिए 399 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को कुल 126 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही रोजाना 1.5 जीबी डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा के साथ 100 एसएमएस रोजाना दे रही है। इस प्लान की वैधता सिर्फ 84 दिनों की है।
Airtel (Best airtel prepaid plans)
एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 199 रुपए का डेटा प्लान ऑफर किया है, इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री भी दे रही है। साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 399 रुपए (Airtel Data Plans) का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी डेटा दे रही है। इसके साथ ही प्लान की वैधता सिर्फ 70 दिनों की है। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 149 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही पर जीबी 3.92 रुपए की दर से दे रहा है।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...