Breaking News

यूपीपी एसआई, कांस्टेबल और फायरमैन मृतक आश्रित भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने उप निरीक्षक नागरिक पुलिस (SI), आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पीएसी के पदों पर मृतक आश्रितों की भर्ती परीक्षा की 11 फरवरी को होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थी यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यूपी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड के साथ ही इस परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की सूची भी जारी की गई है जिसमें कुल 52 अभ्यर्थियों को अभी पीईटी में शामिल होना बाकी है। 


इससे पहले मृतक आश्रित कोटे की भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) का आयोजन 04-12-2020 एवं 05-12-2020 को किया गया था। लेकिन इस परीक्षा में कई अभ्यर्थियों ने प्रत्यावेदन प्रस्तुत कर परीक्षा में भाग नहीं लिया था।

ऐसे अभ्यर्थियों को पुलिस भर्ती बोर्ड ने पीईटी की नई तिथि 11-02-2021 निर्धारित की है। इस प्रकार अब यूपी पुलिस एसआई, कांस्टेबल के पदों मृतक आश्रित भर्ती की पीईटी परीक्षा भाग न ले पाने वाले अभ्यर्थियों को अब 11 फरवरी को सुबह 08:00 बजे से रिजर्व पुलिस लाइन्स, लखनऊ में उपस्थित होना होगा। अभ्यर्थियों को सलाह है कि पीईटी के लिए जाने से पूर्व प्रवेश पर दिए गए दिशा-निर्देशों को ध्यानपूर्व पढ़ लें।

बोर्ड ने कहा कि इस तिथि की पीईटी में शामिल होने में असफल रहने वाले अभ्यर्थियों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। 11 फरवरी को होने वाली दौड़ में असफल रहने वाले अभ्यर्थियों को दोबारा से दौड़ का अवसर नहीं दिया जाएगा।

Loading...

Check Also

हर्ष बवेजा ने आरईसी लिमिटेड के निदेशक ( वित्त ) का कार्य-भार ग्रहण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बुधवार 15 मई को मंत्रिमण्डलीय नियुक्ति समिति (एसीसी) द्वारा अनुमोदन ...