Breaking News

यूको बैंक में 9 करोड़ का सोना लूट ले गए बदमाश

यूको बैंक में फायरिंग कर लाखों की लूट के बाद आज फिर हथियारबंद चार बदमाश एक गोल्ड लोन कंपनी के आॅफिस से 9 करोड़ का 30 किलो से अधिक सोना लूट ले गए। वारदात से शहर पुलिस में हड़कंप मच गया। जयपुर में हुई लागातार दूसरे दिन लूट की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिलेभर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवा दी गई। जानकारी के अनुसार लूट की वारदात जयपुर के मानसरोवर इलाके में रजत पथ स्थित मुथूट फाइनेंस गोल्ड लोन के आॅफिस में हुई।
जहां दोपहर करीब 1 बजे टोपी पहने एक युवक गोल्ड लोन फर्म के आॅफिस में पहुंचा। उसने वहां एक महिला कर्मचारी से बातचीत कर अपनी सोने की चेन गिरवी रखकर लोन लेने की बात कही। इसी बीच तीन और बदमाश हेलमेट पहने गोल्ड लोन कंपनी के आॅफिस में आ गए।

​इनमें एक बदमाश मैनेजर सत्यनारायण तोषनीवाल के केबिन में घुस गया। उसके कनपटी पर रिवॉल्वर लगाकर धमकाया और तिजोरी की चाबी मांगी। इंकार करने पर मारपीट की।

मैनेजर सत्यनारायण ने तिजोरी की चाबी कैशियर के पास होने की बात कही। बदमाशों ने वहां मौजूद तीन चार अन्य ग्राहकों और सुरक्षा गार्ड को अंदर ही बंधक बना​ लिया।

बदमाशों ने मैनेजर के केबिन में दराजों में तलाशी ली तो तिजोरी की चाबी मिल गई। इसके बाद टोपी पहने हुए बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर करीब 30 किलो सोना और छह लाख रुपए एक काले बैग में भर लिए। इसी दौरान मैनेजर टॉयलेट करने के बहाने अंदर गया।

इस बीच उसने सिक्यूरिटी अलार्म बजा दिया और फिर टॉयलेट के अंदर से ही पुलिस को सूचना दी। इस बीच अलार्म बजने से घबराए बदमाश वहां से भाग निकले। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी शुरु करवाई।

Loading...

Check Also

13 विधान परिषद सीटों के चुनाव में उप्र भाजपा ने दलित और महिला उम्मीदवारों से बनायी दूरी !

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ : सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे की हुंकार ...