Breaking News

मौजूदा सरकार के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा की मौजूदा सरकार के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं है इसलिए समाजवादी सरकार के विकास कार्यों का फीता काटकर श्रेय लेने में जुटी हुई है। अखिलेश यादव बुधवार की देर रात डेढ़ बजे गाजीपुर से लखनऊ जाते वक्त पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जिले के इमामगंज क्षेत्र में जनता से मुखातिब थे।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में झूठ बोलने वाली और वादा खिलाफी करने वाली भाजपा का सफाया करना है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि इस विधानसभा चुनाव में अयोध्या जिले की पांचों विधानसभा सीट बेहद अहम है और कार्यकर्ता इन पांचों सीटों को जीतकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में अपना पूरा सहयोग दें। उन्होंने कहा कि गाजीपुर लखनऊ एक्सप्रेस-वे का काम सपा सरकार ने ही शुरू कराया था।

भाजपा सरकार ने सपा की इस उपलब्धि को अपना बताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के स्वागत में बुधवार की दोपहर से ही जनता लखनऊ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर इमामगंज खलिया के पास बड़ी तादाद में एकत्र हुए और देर रात तक अपने नेता का इंतजार करते रहे। रात तकरीबन डेढ़ बजे पूर्व मुख्यमंत्री का जनता और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद, सपा जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव, पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां, पूर्व वरिष्ठ नेता अनूप सिंह, उमेश चंद्र यादव , मो. आरिफ आदि ने हजारों समर्थकों के साथ स्वागत किया। जिला महासचिव बख्तियार खान, वरिष्ठ नेता छोटे लाल यादव, शैलेंद्र यादव, अजीत प्रसाद, पृथ्वी राज यादव व यदुनाथ आदि मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...