Breaking News

मोदी- योगी के अलावा राहुल-अखिलेश ने दी हनुमान जन्मोत्सव पर शुभकामनाएं

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत देश औरप्रदेश के कई नेताओं ने हनुमान जन्मोत्सव पर शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह ट्वीट करके कहा कि शक्ति साहस और संयम के प्रतीक भगवान हनुमान की जयंती पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं। उन्होंने लिखा है कि पवनपुत्र की कृपा से हर किसी का जीवन बल बुद्धि और विद्या से सदा परिपूर्ण रहे।

इसके साथ ही केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हनुमान जयंती पर टिवट कर देशवासियों को बधाई देते हुए लिखा है कि सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं । उन्होंने आगे लिखा है श्री बजरंगबली सभी के जीवन को ज्ञानभक्ति व एकाग्रता से परिपूर्ण कर सुख समृद्वि और आरोग्यता का आशीर्वाद दें। जय श्री राम!!

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विट कर कहा ”श्री हनुमान जयंती की सभी प्रदेशवासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं । योगी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा परमभक्त संकट मोचन मारूति नंदन बजरंगबली की कृपा संपूर्ण सृष्टि पर बनी रहे। सभी के जीवन में सुख समृद्वि व आरोग्यता का वास हो, अपने संदेश के अंत में योगी ने ओम हनुमते नमः लिखा है


जबकि नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक चौपाई के माध्यम से हनुमान जयंती पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा है श्रीगुरू चरण सरोज रज, निज मनु मुकुरू सुधारि। बरनऊं रघुबर विमल जसु, जो दायक फलु चारि।। ट्विट में उन्होंने अंत में श्री हनुमान जन्मोत्सव की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने केवल दो लाइन में बधाई दी है। उन्होंने लिखा है सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...