Breaking News

दिल्ली में बच्चों को तेजी से प्रभावित कर रहा कोरोना, सरकार तैयार कर रही 65 हजार से अधिक बेड

अशाेक यादव, लखनऊ। देश में कोरोना महामारी का खतरा एक बार फिर से बढ़ता दिख रहा है। हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और नोएडा में फिर राजधानी दिल्ली के स्कूलों में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद यह खतरा और गहराता दिख रहा। राजधानी दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती कुल कोरोना संक्रमित मरीजों में 27% से अधिक संक्रमित मरीज बच्चे हैं।

दिल्ली में कोरोना के मामले दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली के अस्पतालों में फिलहाल 51 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं। जिसमें करीब 15 बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वहीं दिल्ली में अगर पिछले 24 घंटे के आंकड़ों को देखें तो वह भी फिर से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना वायरस के 366 नए संक्रमित पाए गए हैं।

ये आंकड़े 27 फरवरी के बाद अब तक के सबसे अधिक हैं। इस हफ्ते में गुरुवार को भी दिल्ली में 300 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे। वहीं इस वक्त राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण का कुल एक्टिव केस 1000 से अधिक हो चुके हैं। राजधानी दिल्ली में इस तरह से रोज बढ़ते कोरोना के ग्राफ के कारण अब वहां पर स्थिति चिंताजनक होती जा रही है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...