Breaking News

मोदी के मार्गदर्शन पर चल रहा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता- जेपी नड्डा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन से पार्टी को ताकत मिली है और प्रत्येक कार्यकर्ता उनके बताये मार्ग पर चल रहा है। नड्डा जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संगठन को जब-जब जरुरत पड़ी, प्रधानमंत्री का हमें नेतृत्व मिला और उनके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन मिलने से संगठन को ताकत दे पाते हैं और आगे बढ़े हैं।

उन्होंने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि कोविड काल में सभी राजनीतिक दल लॉकडाउन हो गये और नेता भी जब सिर्फ ट्विटर पर दिखे, ऐसे वक्त में श्री मोदी ने हमें सेवा ही संगठन का मंत्र दिया। खुशी है कि इससे प्रेरित होकर भाजपा का एक एक कार्यकर्ता उनके बताए मार्ग पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड काल में सेवा ही संगठन के माध्यम से करोड़ों लोगों तक पहुंचने का जो राशन, दवाई पहुंचाने का मंत्र दिया गया उसको पार्टी ने बेखूबी निभायाा।

उन्होंने कहा कि इससे पहले हुई पार्टी की बैठक में भी प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन मिला और उससे पार्टी मजबूत हुई। उन्होंने कहा कि इस बैठक में चार सत्रों में चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि बैठक में संगठनात्मक, आंतरिक संगठन कैसे मजबूत हो और किस तरह भाजपा केन्द्र सरकार की लाभकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए एक अच्छा उपकरण बन सके।

पार्टी जनता के हित में कैसे योगदान कर सके इस पर विचार विमर्श किया जायेगा। इसके अलावा तीन वक्तव्य भी लाये जायेंगे। पिछले दिनों चार राज्यों में हुए चुनाव नतीजों को लेकर भी चर्चा होगी। नड्डा ने कहा कि हम बूथ सशक्तीकरण की तरफ बढ़े है, पन्ना प्रमुख तक पहुंचने के कार्यक्रम पर बल दिया गया है और जहां बूथ कमजोर है वहां क्या कर सकते है उस पर चर्चा की जायेगी।

पार्टी के लगातार चल रहे कार्यक्रम एवं पिछले आठ साल देश को मजबूत करने के कार्यक्रम चलाया गया और देश को आगे बढाया गया उस पर वक्तव्य होगा वहीं राजस्थान में विपक्ष की भूमिका निभाते हुए कांग्रेस सरकार के कुशासन एवं उसके कारनामें उजाकर करते हुए प्रदेश में कमल खिले, इस पर भी बैठक में चर्चा होगी।

 

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...