Breaking News

मेरठ में आरएएफ बटालियन के 44 जवानों सहित 230 और कोरोना वायरस पॉजिटिव

अशाेक यादव, लखनऊ। कोरोना का कहर लगातार जारी है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामले हर किसी की चिंता बढ़ा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। देश में कई मंत्रियों को कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से जान जा चुकी है।

अब इस महामारी से आरएएफ के जवान भी अछूते नहीं रहे। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार को रैपिड एक्शन फोर्स के 44 जवानों सहित 230 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,975 हो गई है। जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार रात दी गई जानकारी के अनुसार सामने आए 230 नये संक्रमितों में गांव पूठा स्थित आरएएफ बटालियन के 44 जवान और पुलिस लाइन का एक पुलिसकर्मी शामिल है।

जिला स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार जिले में 1,561 मरीज उपचाराधीन हैं। वहीं बीते 24 घंटे में पांच मरीजों की मौत हो गई। इस तरह जिले में इस महामारी में कुल 150 मरीज जान गंवा चुके हैं।

शनिवार को 89 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। मेरठ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजकुमार ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में दो महिलाओं की जिनकी उम्र 48 और 77 साल हैं की मौत हुई हैं। इनके अलावा तीन पुरुषों जिनकी उम्र 71, 55 और 65 की कोविड-19 की वजह से मौत हुई है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...