Breaking News

मकर संक्रांति पर JIO ने जारी किया धमाकेदार ऑफर, यूजर्स के लिए लाया 98 रुपए का डेटा पैक

मकर संक्रांति पर रिलायंस जियो ने धमाकेदार ऑफर जारी किया है, भारत में रिलायंस जियो के आने के बाद से ही डेटा की खपत तेजी से बढ़ गर्ई है। इसके साथ ही देश की आधी से ज्यादा आबादी इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करने लगी है, ऐसा इसलिए हुआ है, क्योंकि जियो ने सस्ते डेटा प्लान पेश किए है। जियो को टक्कर देने के लिए अब मैदान में वोडाफोन और एयरटेल जैसी कंपनियों ने भी अपने सस्ते डेटा प्लान पेश किए है। आज हम आपको जियो के डेटा प्लान के बारे में बताएंगे। आइए जानते है इसके बारे में…
Jio Recharge Plan
1. जियो ने अपने यूजर्स के लिए 98 रुपए का डेटा पैक ऑफर किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को सिर्फ 2 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दे रही है और जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 2. जियो ने यूजर्स के लिए 52 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 0.15 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही अनलिमिटेड कॉल की सर्विस भी दे रही है। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिनों की है।
3. जियो ने अपने यूजर्स के लिए 399 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 84 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही है।
4. कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 449 रुपए में पेश किया है। कंपनी प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 91 दिनों की है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही है।
5. कंपनी ने इस प्लान को खास तौर पर क्रिकेट लवर्स के लिए पेश किया है। इस प्लान की कीमत 251 रुपए है। कंपनी इस प्लान के तहत प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है और इसकी वैधता सिर्फ 51 दिन है। लेकिन इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ एसएमएस की सुविधा नहीं दे रही है।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...