Breaking News

मंत्रिमंडल विस्तार पर ओपी राजभर का तंज, बोले- BJP ने सब लूट लिया

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव से पहले नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग तेज हो गई है। कभी बीजेपी सरकार में भागीदार रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर हैं।

राजभर ने गोरखपुर को भीख मांगने वाला ट्रेनिंग सेंटर बताया। साथ ही उन्होंने सीएम योगी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया। चंदौली के सकलडीहा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजभर ने बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला।

राजभर ने मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह लोडर पैदा किए जा रहे हैं। इनकी हिम्मत नहीं है की 69000 शिक्षक भर्ती में 27 प्रतिशत आरक्षण, पिछड़ों का साढ़े 22% आरक्षण, अनुसूचित जनजाति का आरक्षण मांग सके। बीजेपी ने सब लूट लिया है। राजभर ने कहा कि बांदा में कृषि विभाग में भर्ती होती है।

जिसमें 13 पदों में से 11 पर राजपूतों की नियुक्ति हो जाती है और आरक्षण नहीं मिला। यह वोट दिलाने के लिए लोडर पैदा किए जाते हैं। यह लोग अपने गांव में अपनी बिरादरी में जाकर लोगों को समझाकर बीजेपी को वोट दिलाने का काम करेंगे। इधर लीडर लोग अपने अपने समाज को समझाने में लगे हैं कि देखो लोडर सिर्फ वोट दिलाने का काम करता है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...