Breaking News

भूमि पूजन व शिलान्यास के लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट भेज रहा पीएम को निमंत्रण

अशाेेेक यादव, लखनऊ। देव शयनी एकादशी पर भले ही जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन व शिलान्यास नहीं हो पाया लेकिन ट्रस्ट अब इसको ज्यादा टालने के मूड में नहीं है।

एकादशी की शुभ तिथि को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने के लिए ट्रस्ट ने अध्यक्ष का हस्ताक्षर कराया है। ट्रस्ट का मानना है कि भोलेनाथ की अर्चना का माह सावन भूमि पूजन व शिलान्यास के लिए मुफीद समय है।

बुधवार को अचानक श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय मणिराम दास छावनी पहुंचे। मणिराम दास छावनी पहुंचे श्री राय ने ट्रस्ट अध्यक्ष से मंत्रणा की।

इसके बाद पहले से टाइप किए हुए कागजात पर ट्रस्ट अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास का हस्ताक्षर कराया। कागज पर हस्ताक्षर कराने के बाद कागज लेकर ट्रस्ट महासचिव वापस लौट गए।

मणिराम दास छावनी के उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास ने बताया कि ट्रस्ट महासचिव चंपत राय राम जन्म भूमि पर राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन व शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री को संबोधित आमंत्रण पत्र लेकर आए थे।

आमंत्रण पत्र पर उन्होंने ट्रस्ट अध्यक्ष पूज्य महाराज जी का दस्तखत कराया। श्री दास ने बताया कि भूमि पूजन व शिलान्यास के लिए सावन माह उचित समय है। यह भगवान शंकर के आराधना का समय है। शुभ कार्य के लिए यह शुभ समय है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...