Breaking News

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता LG का नया W10 स्मार्टफोन, लीक हुई फीचर्स की जानकारी

LG जल्द ही भारत में एक नए M सीरीज की घोषणा कर सकता है. ये जानकारी पहले से मौजूद है कि इस नए सीरीज का पहला स्मार्टफोन LG W10 होगा. साथ ही ये भी जानकारी है कि इसे लॉन्च के बाद ऐमेजॉन इंडिया के जरिए सेल किया जाएगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स की जानकारी पहले से ही दे दी गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. अब इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख भी सामने आ गई है और ये तारीख बुधवार 26 जून है.

LG के W सीरीज का एक ऑफिशियल इनवाइट ऑनलाइन लीक हुआ है, उसमें ये जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन को भारत में 26 जून को लॉन्च किया जाएगा. इवेंट की शुरुआत नई दिल्ली में होगी. कंपनी इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर सकती है, हालांकि इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. LG W10 के बारे में अब तक जो जानकारी प्राप्त है, उसके मुताबिक ये एक किफायती स्मार्टफोन होगा, जिसके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

इस सेटअप में एक वाइड-एंगल लेंस होगा और लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए एक डेडीकेटेड नाइट मोड दिया जा सकता है. साथ ही इसमें यूनिक ग्रेडिएंट कलर्स भी देखने को मिलेंगे. इसके अलावा चर्चा ऐसी भी है कि इसमें 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी और एंड्रॉयड 9 पाई का सपोर्ट भी मिलेगा. हालांकि फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये स्टॉक होगा या कस्टमाइज इंटरफेस होगा. इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की संभावना है और मिली जानकारी के मुताबिक इसे- ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किय जाएगा. साथ ही आपको बता दें इसमें MediaTek Helio P60 या स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आई है.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...