Breaking News

भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में छिप बचाई जान

लखनऊ-गाजियाबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ है. नंदकिशोर गुर्जर गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से विधायक हैं. रविवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, हालांकि उनके सुरक्षा गार्डों ने जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें पुलिस चौकी तक सुरक्षित पहुंचाकर उनकी जान बचाई. फर्रुखनगर पुलिस चौकी में छुपकर बीजेपी विधायक ने अपनी जान बचाई.

पुलिस का कहना है कि बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर रविवार रात मवाना में हुए आरएसएस की बैठक में हिस्सा लेकर लौट रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने उनकी गाड़ी को निशाना बनाया.

बीजेपी विधायक का कहना है कि दो बाइक पर चार हमलावर थे. उन्होंने उनकी गाड़ी को सामने से आते देख दोनों साइड से फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने गाड़ी में अपना सिर नीचे करके जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही नंदकिशोर गुर्जर ने अपने ऊपर जानलेवा हमले की आशंका जताई थी. उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की भी डिमांड की थी, लेकिन उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी गई थी.

हमले के बाद से पूरे इलाके में पुलिस कांबिंग जारी है. हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें बनाकर सर्च अभियान चला रही है. हालांकि अब तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी शिकायत पत्र में किसी के ऊपर आशंका नहीं जताई है. उन्होंने हमलावरों को अज्ञात बताया है.

फर्रुखनगर स्थित गंग नहर पाइप लाइन रोड पर पहुंचते ही दो बाइक पर सवार चार लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की। ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी तो उन पर फायरिंग कर दी। इस पर विधायक के सुरक्षाकर्मी ने भी जवाबी फायरिंग की।ड्राइवर गाड़ी को भगाते हुए फर्रुखनगर चौकी ले आया। गाड़ी चौकी में घुसते देख हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना साहिबाबाद के एसएचओ राकेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

एचएचओ ने बताया कि गाड़ी के साइड मिरर में गोली लगी है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Check Also

डिम्पल यादव ने आज गोण्डा में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी सुश्री श्रेया वर्मा के पक्ष में रोड-शो किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / गोण्डा : समाजवादी पार्टी की मैनपुरी से सांसद श्रीमती ...