Breaking News

भाजपा का ‘कार्यकर्ता महाकुम्भ’ जनता के पैसे का दुरूपयोग, जनता को सौगातों की उम्मीद थी पर उन्हें धोखा मिला : कमलनाथ

लखनऊ-भोपालः राजधानी भोपाल में मंगलवार भाजपा के कार्यकर्ता महाकुम्भ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर मध्य प्रदेश पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जनता के पैसों का दुरुपयोग बताया है. मध्य प्रदेश पीसीसी चीफ के मुताबिक बीजेपी का कार्यकर्ता महाकुंभ अब तक का सबसे फ्लॉप शो था. महाकुंभ में बीजेपी ने जनता के दिए टैक्स का दुरुपयोग किया है. मुझे उम्मीद थी की मध्य प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई बड़ी सौगात देंगे, लेकिन उन्होंने जनता को सिर्फ धोखा दिया है. वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा राहुल गांधी को ‘फन मशीन’ कहने पर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘जब उनसे खुद जबाव देते नहीं बन रहा तो राहुल गांधी को फन मशीन कहने लगे.’


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस द्वारा गठबंधन के लिए नेताओें के पैर पकड़ने वाले बयान पर कमलनाथ ने कहा कि ‘सबको पता है कि पैर पकड़ने की शुरुआत किसने की है. पैर पकड़ने की शुरुआत बीजेपी द्वारा की गई थी, न की कांग्रेस ने किसी के पैर पकड़े.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘बीजेपी के मंत्री खुद ही अपनी पार्टी को गुमराह कर रहे हैं. सीएम शिवराज ने भी पीएम मोदी को गुमराह किया है. सीएम ने प्रधानमंत्री को गलत आकंड़े बताए हैं.’ वहीं जब कमलनाथ से प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने इससे यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बता दें बीते मंगलवार को बीजेपी ने भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया था. जिसमें भारी मात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था. बीजेपी के मुताबिक कार्यक्रम में 10 लाख से अधिक लोगों ने भाग लिया था. बता दें कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए दिन भर के खाने और आने-जाने की व्यवस्था बीजेपी ने ही की थी. जिसे लेकर कांग्रेस ने इसे जनता के रुपयों का दुरुपयोग बताया था. कांग्रेस के मुताबिक इस कार्यक्रम में सरकार ने जनता के पैसों का दुरुपयोग किया है और उन्हें धोखा दिया है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...