Breaking News

भाजपा कार्यालय पर बुलडोजर चलवा दो, देश में दंगे रुक जाएंगे- विनय मिश्रा

श्रीगंगानगर। आम आदमी पार्टी आप के राजस्थान प्रभारी और दिल्ली में द्वारिका से विधायक विनय मिश्रा ने कहा है कि नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय पर बुलडोजर चलवा दो, देश भर में दंगे खुद-ब-खुद बंद हो जाएंगे। श्री मिश्रा ने आज यहां संवाद यात्रा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दंगों की देश में राजनीति भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय से शुरू होती है।

भाजपा को दंगों और धर्म की राजनीति के अलावा कुछ करना नहीं आता। उन्होंने कहा कि देश की संसद के पटल पर भी आ चुका है कि भाजपा के राज में अब तक तीन हजार 400 छोटे बड़े दंगे हुए हैं। भाजपा देश में जहां भी सत्ता में आती या इसके बड़े नेता जाते हैं, वहां दंगों और दंगों की राजनीति शुरू हो जाती है।

पंजाब के पटियाला में हुए धार्मिक-हिंसक टकराव और उपद्रव के संदर्भ में मिश्रा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस पर तत्काल सख्त कार्रवाई आरंभ की। शुरुआती तौर पर जो लोग इसके लिए जिम्मेवार पाए गए, उन प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को हटाया गया। राज्य सरकार जांच करवा रही है। जांच में स्पष्ट हो जाएगा कि इसके पीछे कौन लोग थे और उनकी क्या साजिश थी। कुछ इंतजार कीजिए।

भाजपा पर कड़े प्रहार जारी रखते हुए विनय मिश्रा ने कहा कि इस पार्टी के नेता देश की महंगाई, बेरोजगारी,बिजली संकट, स्वास्थ्य,शिक्षा और पानी के मुद्दों पर कभी बात नहीं करते। उनसे जब भी इन मुद्दों पर कोई बात करता है तो जवाब में धार्मिकता उन्माद की ही बातें सुनने को मिलती हैं। यही इस पार्टी का चाल और चरित्र है।

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत आम आदमी की नई दिल्ली में तीन बार बनी सरकार के दौरान हुए कार्यों का उल्लेख करते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि आज देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और दूसरे दलों के नेता ही नहीं विश्व के कई देशों के लोग दिल्ली सरकार के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक सहित अनेक प्रकार के किए गए कायापलट को देखने के लिए आते हैं।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...