Breaking News

समाजवादी पार्टी वाराणसी से शत्रुघ्न सिन्हा को लड़ा सकती है 2019 लोकसभा का चुनाव

लखनऊ : बीजेपी के बागी नेता और ‘बिहारी बाबू’ नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा इस बात को लेकर चर्चा है कि उन्हें वाराणसी से चुनाव लड़ाया जा सकता है. जब से उन्होंने यूपी की राजधानी लखनऊ में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है तब से सियासी गलियारे में चर्चा ये है कि शत्रुघ्न सिन्हा को समाजवादी पार्टी वाराणसी से चुनाव लड़ा सकती है.गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लोग बोलते हैं की आप बीजेपी में रहकर विरोध करते हैं तो मैं कहता हूं, अगर सच कहना बग़ावत है तो मैं बाग़ी हूं. उन्होंने कहा कि खोखली जुमलेबाजी लेकर चलेंगें तो नहीं चलेगा, कोई न कोई तो बोलेगा.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पाटलिपुत्र सीट से बीजेपी के सांसद हैं. पिछले दिनों आप के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से लड़ने की चर्चा हुई. अब पीएम मोदी के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लड़ने की बात हो रही है. असल में माना ये जा रहा है कि मोदी को वाराणसी में ही घेरने की रणनीति के तहत विपक्ष एक मजबूत और दमदार चेहरा चाह रहा है. इसी कड़ी में पहले हार्दिक पटेल का नाम आया और अब शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर चर्चा है.

तीन महीने पहले आप के एक कार्यक्रम में बिहारी बाबू वाराणसी पहुंचे थे. दिल्ली में भी आप के नेताओं के साथ घूमे लेकिन जब से ये खबर चली है कि आप और कांग्रेस मिलकर नहीं लड़ेंगे तब से बिहारी बाबू महागठबंधन के कैंप में ज्यादा दिख रहे हैं. अखिलेश यादव ने भी गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ की.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...