Breaking News

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जानसन भी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

अशोक यादव, लखनऊ: दुनिया भर की नामचीन शख्सियतें कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आ चुकी हैं। अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जानसन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद जानसन ने शुक्रवार को ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

बोरिस जानसन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डाक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। जानसन ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, इस महामारी के खिलाफ जंग में वह ब्रिटेन सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री ने ट्वीटर पर लिखा, पिछले 24 घंटे में मुझे हल्के लक्षण उभरे और टेस्ट पॉजिटिव आया है। अब मैं खुद को पृथक कर रहा हूं। लेकिन ऐसे समय में जब हम कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा

हीं कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद प्रिंस चाल्र्स ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। प्रिंस चार्ल्स इस समय स्काॅटलैंड में अपनी पत्नी कामिला के साथ रह रहे थे।

कामिला का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। बता दें कि ब्रिटेन में अब तक कोरोना से 578 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि संक्रमित लोगों की संख्सा करीब 10 हजार पर पहुंच गयी है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...