Breaking News

बुलंदशहर में पुलिस इंस्पेक्टर की गौगुंडों द्वारा नृंशस हत्या के लिए योगी-संघ-बजरंगदल-विहिप जिम्मेदार: राकापा

लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कल बुलंदशहर में गौकशी के नाम पर हुयी हिंसा जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर की भीड़ द्वारा पीट-पीट कर बाद में गोली मार के हत्या की, के कड़े स्वर में निंदा की है और मांग की है कि पूरे मामले की उच्चस्तरीय जाँच सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज की की निगरानी में की जाये एसआईटी जांच। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रमेश दीक्षित ने ने आज जारी एक बयान में कहा कि संघ विहिप और भाजपा की साजिश है बुलंदशहर की हिंसा और इंस्पेक्टर की हत्या। बुलंदशहर मे अल्पसंख्यकों के विशाल किंतु शांतिपूर्ण सम्मेलन से बौखलाई ताकतों ने रची थी साजिश। योगी राज में गौ गुंडों के हौंसले बुलंद है। इसके साथ ही साथ उन्होंने मांग कि गौरक्षा के नाम पर बने हथियारबंद दस्तो से पूरे प्रदेश के अमन और चैन खतरे में है ।

उन्होंने तत्काल ऐसे लोगो पर कार्यवाही किये जाने के साथ साथ इनको प्रतिबंधित किये जाने की मांग की। डॉ. रमेश दीक्षित ने कहा कि सूबे के सीएम राजस्थान में मंदिर बनवा रहे है, गृह मंत्रालय उनके पास है और प्रदेश में में आये दिन सांप्रदायिक तानव पैदा किया जा रहा है। आम लोगो का सरकार के इकबाल से यकीन हट गया है। पूरे प्रदेश में गौगुंडों को राज है, जिनको सरकार और संघ का अपरोक्ष समर्थन मिला हुआ है। डॉ. रमेश दीक्षित ने आगे कहा कि प्रदेश ही नहीं पूरे देश को सांप्रदायिक हिंसा में झोंककर सरकारों के संरक्षण में हिंदुत्ववादी संगठन देश में गृह युद्ध जैसे हालात पैदा कर रहे हैं।उन्होंने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या को षडयंत्र करार देते हुए कहा कि कल तक मासूम पहलु खान सहित कईयों को दौड़ा-दौड़ा कर मारने वाले इतने मनबढ़ होचुके है की अब दुस्साहसिक तरीके से पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर मार रहे है और उनका विडियो बना कर अपलोड कर रहे है , इन लोगो को योगी-मोदी सरकार सहित संघ का खुला संरक्षण प्राप्त है। मनबढ़ भीड़ के हौंसले इतने बुलंद है कि वो चैकी घेर कर पथराव करती वाहनों को आग लगाती है बताता है कि सरकार इनके आगे पूरी तौर पर नतमस्तक है ।

प्रदेश में कानून के राज की स्थापना के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा सरकार के राज गौगुंडों, बलात्कारियो और अपराधियों के हौंसले बुलंद है। यह अराजक तत्व को सरकार का खुला संरक्षण प्राप्त है। डॉ. रमेश दीक्षित ने यह भी मांग की , कैसे एक कस्बे में इतने बड़े पैमाने पर मृत जानवर को ला के लटकाया और फिर उसको विहिप और बजरंग दल के लोग ही पहले देख लेते है। यह पूरी स्क्रिप्ट ही पूर्वनियोजित सी लगती है जिसको सरकार के इशारे पर गढ़ा गया था। डॉ. रमेश दीक्षित ने कुछ चैनेल द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से दंगा भड़काने की कोशिशे की जा रही है ऐसे चैनेल पर भी तत्काल प्रतिबन्ध लगे और औरउनके मलकान की गिरफ्तारी भी हो। उन्होंने कहा कि पूरे वेस्टर्न यूपी को संघ परिवार लगातार साम्प्रदायिकता की प्रयोगशाला में तब्दील करना चाहता है ताकि चुनाव से पहले ध्रुवीकरण करा सके। डॉ. रमेश दीक्षित ने प्रदेश के राज्यपाल हिंसा के मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की , ताकि प्रदेश में कानून का राज बहाल हो सके।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...