Breaking News

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक आज, CM योगी समापन सत्र को करेंगे संबोधित

अशाेक यादव, लखनऊ। बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सोमवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सुबह 11 बजे से आयोजित की गयी है। जिसमें सुबह 9 बजे से प्रदेश भर से आने वाली महिला मोर्चा की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के रजिस्ट्रेशन का काम शुरू होगा।

जिसके बाद 11 बजे से कार्यसमिती की बैठक शुरू की जाएगी। प्रदेश कार्यसमिती चार सत्रों में संपन्न होगी और अलग-अलग सत्रों में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी दिग्गज नेताओं और महिला मोर्चा की पदाधिकारियों का संबोधन होगा।

कार्यसमिति के पहले सत्र में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय मोर्चा अध्यक्ष/सांसद गीता शाक्य की अध्यक्षता में बैठक होगी। कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन करेंगी। बैठक के पहले सत्र में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव भी उपस्थित रहेंगे। वहीं, दूसरे सत्र में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल आदि मौजूद रहेंगी। इस दौरान महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जाएगा।

इसके अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और महिला मंत्री नीलिमा कटियार भी मौजूद रहेंगी। हांलाकि इस बीच कार्यक्रम के समापन सत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। सीएम योगी करीब 4 बजे कार्यसमिति के समापन में पहुंचकर प्रदेश भर से आयी महिला मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्बोधित। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा। जिसमें महिला सुरक्षा समेत अन्य मुद्दों को लेकर अपना एजेंडा रखेंगी।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...