Breaking News

बीजेपी ने कहा- संभली हुई स्थिति में देश, कांग्रेस बोली- ‘नींद से जागें पीएम, गप्पबाजी बहुत हुई’

अशाेेेक यादव, लखनऊ। देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। दिन-प्रतिदिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14.79 लाख के पार पहुंच गई है। इस बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज ट्वीट करके निशाना साधा है।

कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है। पीएम मोदी नींद से जागिए और गांधी-नेहरू के भारत में आइए। आपको बता दें कि लगातार  कोरोना को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर रही है।

कांग्रेस ने बीजेपी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है। आपको मालूम है प्रधानमंत्री जी? अगर आप नींद में हैं, तो जागिए। ख्यालों में हो, तो वास्तविकता में आइए। किसी और भारत में हैं, तो गांधी-नेहरू वाले भारत में आइए। सच को स्वीकारिए। गप्पबाजी बहुत हुई, अब काम कीजिए।

आप को बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान को ट्वीट करके लिखा था कि “देश में जिस तरह सही समय पर सही फैसले लिए गए, आज उसी का परिणाम है कि भारत अन्य देशों के मुकाबले, काफी संभली हुई स्थिति में है। देश में कोरोना से होने वाली मृत्यु, बड़े-बड़े देशों के मुकाबले, काफी कम है। रिकवरी रेट अन्य देशों के मुकाबले बहुत ज्यादा है।”

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...