Breaking News

जेडीयू कोर कमेटी की बैठक के बाद पार्टी महासचिव ने कहा बिहार में नितीश ही होंगे NDA का चेहरा, तेजस्वी ने ली चुटकी

लखनऊ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर रविवार को हुई जेडीयू कोर कमेटी की बैठक के बाद पार्टी के महासचिव पवन वर्मा ने बड़ा दिया है. वर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए से बिहार को चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे. बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और पवन वर्मा दिल्ली से आए हुए थे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नाम पर ही एनडीए बिहार में लोकसभा का चुनाव लड़े और जेडीयू सबसे बड़ा दल है और नीतीश कुमार सबसे बड़ा चेहरा है. बैठक में चुनावी रणनीतिकार प्रशान्त किशोर भी मौजूद थे.

पवन वर्मा ने कहा कि हम अपने जीएसटी और विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर कायम हैं और इस मुद्दे से कतई पीछे नहीं हट सकते. लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि ये जब समय आएगा, तब देखा जाएगा.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के मुद्दे पर अपनी बात मजबूती से रखी थी और वित्त आयोग को पत्र लिखा था.

रविवार को जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और महासचिव पवन वर्मा ने सीएम आवास पर बुलाई गई वरिष्ठ नेताओं की बैठक में शिरकत की. इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के बीच मंत्रणा हुई, जिसमें आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की गई.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपनी कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को पटना में मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई थी.
राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की इस सप्ताह के अंत में होनी वाली बैठक से पहले रविवार को पटना में जेडीयू कोर कमिटी की मीटिंग हुई. इस मीटिंग के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन का चेहरा नीतीश कुमार ही हैं.

इस पर आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर बीजेपी की चुटकी ले ली है. बैठक जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर पर ही हुई. इस बैठक में शामिल होने केसी त्यागी और पवन वर्मा दिल्ली से पटना पहुंचे थे. बैठक में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी शामिल हुए.

इसके बाद तेजस्वी यादव ने इस बैठक को लेकर बीजेपी की चुटकी ली है. तेजस्वी ने ट्वीट किया, ‘सुशील मोदी बताएं कि क्या नीतीश बिहार में नरेंद्र मोदी से बड़े और ज्यादा प्रभावशाली नेता हैं? नीतीश के प्रवक्ता सुशील मोदी क्या अब भी जेडीयू के हाथों अपने सबसे बड़े नेता को बेइज्जत कराते रहेंगे?’ सबसे बड़े नेता से तेजस्वी का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ था.
बता दें कि बिहार में 7 जून को एनडीए की बैठक होने वाली है. इस बैठक में अगले लोकसभा चुनाव के लिए राज्य की रणनीति पर चर्चा होगी.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...