Breaking News

बिहार: कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं से मारपीट का मामला आया सामने ,घायल छात्राओं का इलाज अस्पताल में हो रहा

लखनऊ : बिहार के सुपौल में कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ मनचले स्कूल में घुस गए और छात्राओं से मारपीट की. इस घटना में 34 छात्राओं को गंभीर चोट आई है और अनुमंडलीय अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को कुछ छात्राएं विद्यालय परिसर में खेल रही थीं. इस दौरान कुछ मनचले उन पर अभद्र टिप्पणी करने लगे और फब्तियां कसने लगे. छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने अध्यापकों से की. इसके बाद अध्यापक और अन्य लोग मनचलों को समझाने गए, लेकिन वे उनसे ही उलझ गए.


थोड़ी देर बाद मनचले अपने अभिभावकों और अन्य लोगों के साथ भीड़ की शक्ल में वापस लौट और स्कूल पर हमला कर दिया. इस दौरान शिक्षकों और छात्राओं से मारपीट की गई. जिसमें 34 छात्राओं को गंभीर चोट लगी. बाद में एंबुलेंस से छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. मामले की छानबानी चल रही है और अधिकारी हॉस्टल परिसर में कैंप कर रहे हैं. दूसरी तरफ, इस घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 34 छात्राओं को बुरे तरीके से मारा-पीटा गया है. बेख़ौफ गुंडों की मार से घायल सभी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सरकार नरम है, अपराध चरम पर है.

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...