Breaking News

बाॅलीवुड और टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अशाेेेक यादव, लखनऊ। बाॅलीवुड और टीवी जगह के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कोरोना संकट के बीच बाॅलीवुड सहित पूरे देश के लिए यह खबर चौकाने वाली है।

जानकारी के मुताबिक 34 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई स्थित अपने घर में शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या की। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल सका है कि बाॅलीवुड के युवा अभिनेता ने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत काफी दिनों से तनाव में थे।

बिहार के पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कॅरियर की शुरूआत एक टीवी अभिनेता के रूप में की थी। एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से सुशांत सिंह ने अपनी पहचान बनाई। इसी के बाद उनका फिल्मी सफर शुरू हुआ था।

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘काय पो छे’ में लीड रोल निभाया था। जबकि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का फिल्मी किरदार निभा कर सुशांत सिंह ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। सुशांत सिंह ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, वाणी कपूर और सारा अली खान के साथ भी फिल्में की हैं।

खबरों के मुताबिक अभिनेता के आत्महत्या करने की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस टीम को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है। टीम ने अभिनेता के घर में तलाशी शुरू कर दी है।

बाॅलीवुड के चहेते एक्टर की आत्महत्या की खबर सुनकर लोग पहले तो विश्वास ही नहीं कर पाए। इसके बाद ट्वीटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा है।

Loading...

Check Also

शेमारू टीवी और शेमारू उमंग के कलाकारों ने ‘मदर्स डे’ की साझा कीं कुछ खास बातें

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : माँ और बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल होता ...