Breaking News

बर्लिन में पीएम मोदी के स्वागत में लहराया गया भगवा झंडा, कांग्रेस ने पूछा- तिरंगा कहां है?

नई दिल्ली/बर्ल‍िन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोमवार को जर्मनी दौरा विवाद में आ गया है। यहां उनक के स्वागत के दौरान भगवा झंडा लहराया गया। अब इसको लेकर ट्विटर पर सियासी लड़ाई छिड़ गई है। विपक्षी दल मुद्दा बना रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछ रहे हैं। वहीं विपक्ष के सवाल पर बीजेपी के नेता जवाब दे रहे हैं।

आपको बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोमवार को सोमवार को जर्मनी पहुंचे थे, जहां बर्लिन में उनका जोरदार स्वागत हुआ। भारतीय समुदाय के लोगों ने पूरे उत्साह से पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरान कुछ लोग भगवा रंग के झंडे के साथ झूमते-गाते नजर आए। पीएमओ की ओर इसका एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘Brandenburg Gate पर भारत का फ्लेवर, एक नजर देखिए…’ इस वीडियो को लेकर तमाम विपक्षी नेता सवाल उठा रहे हैं।

विपक्षी नेताओं ने किया रिएक्ट
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. शमा मोहम्मद ने पीएमओ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूछा- ‘वह झंडा किसका है?’ वहीं नागालैंड कांग्रेस के महासचिव GK GK Zhimomi ने लिखा- ‘तिरंगा कहां है।

देश से माफी मांगें पीएम
केरल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी गई। केरल कांग्रेस ने लिखा- ‘श्रीमान भारत के प्रधानमंत्री, आप विदेश में देश का प्रतिनिधित्व करते हैं ऐसे इस नॉनसेंस को प्रचारित करने के लिए आप देश से माफी मांगिए। इसके बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने ट्वीट किया- ‘ये भारत का राष्ट्रीय ध्वज तो नहीं है, मोदी जी। कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने सवाल किया- ‘भारत देश का झंडा तिरंगा कहां है?’

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...