Breaking News

प्रधानमंत्री जी ड़बल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों: तेजस्वी यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के दौरान राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला।

पीएम ने बिना नाम लिए तेजस्वी को जंगल राज का युवराज तक कह डाला। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर पलटवार किया।

तेजस्वी ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि- आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने 2014 में मोतिहारी की चुनावी सभा में कहा था कि वो मोतिहारी की बंद चीनी मिल को शुरू करवा अगली बार मोतिहारी आगमन पर उसमें बनी चीनी की ही चाय पियेंगे। प्रधानमंत्री जी आज 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन उस बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले।

इससे पहले के ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए पीएम मोदी से पूछा कि- आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि  ड़बल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? NCRB के आँकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?

आज पीएम के दौरे से पहले तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी चूँकि आज बिहार के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं तो बिहारवासियों को आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि वो सकारात्मकता के साथ केवल और केवल बिहार और बिहारवासियों के जीवन व बेहतरी से संबंधित ज्वलंत मुद्दों, समस्याओं और उनके कार्यकाल में हुए निवारण पर अपना मंतव्य रखेंगे।

इसके बाद उन्होंने अगले ही ट्वीट में उनसे 11 सवाल पूछते हुए लिखा कि- माननीय प्रधानमंत्री जी के बिहार दौरे से पहले उनसे बिहार की बेहतरी और विकास से जुड़े निम्नलिखित सवाल पूछना चाहता हूँ क्योंकि उनके अधीन नीति आयोग की रिपोर्ट अनुसार बिहार शिक्षा,स्वास्थ्य के सभी मानकों और सत्तत विकास सूचकांक में सबसे फिसड्डी राज्य है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...