Breaking News

प्रदेश में जाति-धर्म के आधार पर हो रही कार्रवाई : अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रदेश में जाति और धर्म के नाम पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। धर्म देखकर बुलडोजर चलवाया जा रहा है। यह आरोप समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रदेश सरकार पर लगाकर निशाना साधा। चंदौली के सैयदराजा मनराजपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने दबिश के दौरान जान गंवाने वाली युवती के परिजनों से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सपा कानूनी व आर्थिक मदद करेगी। हाईकोर्ट के सिटिंग जज की देखरेख में जांच कराने की मांग की।

अखिलेश ने कहा कि ललितपुर में एक बेटी के साथ जिस सरकार के पुलिस वालों ने बलात्कार किया। प्रदेश में जनप्रतिनिधि के दबाव में यूपी सरकार यह कर रही है कि कब किसे फंसाना है। मुख्यमंत्री कहते है कि यूपी में रामराज्य आ गया है।

ये सरकार जो बुलडोजर लेकर चल रही है। इसके पहले वाराणसी जेल पहुंचकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद सपा मुखिया ने विधान सभा चुनाव के दौरान ईवीएम मशीनों की अवैध आवाजाही का विरोध करने वाले निर्दाेष पार्टी कार्यकर्ताओं को जेल में बंद करने की निंदा की।

उन्होंने कहा कि ये समाजवादी साथी है जो लोकतंत्र बचाने के लिए जेल गए है। समाजवादी लोग इनकी पूरी मदद करेंगे। इनकी और इनके परिवार के लोगो की जो भी लीगल मदद जरूरी होगी करेंगे।

ज्ञानवापी प्रकरण से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा इसी तरह का कार्य करती है। भाजपा चाहती है की समाज में शांति न रहे, समाज में एक दूसरे से झगड़ा होता रहे, समाज एक दूसरे से बंटकर रहे। जिससे कि नौकरी बेरोजगारी पर बहस न हो। आज देश की अर्थव्यवस्था कहां पहुंच गई है। डालर की कीमत कहां से कहां पहुंच गई है, इस पर कोई बहस नहीं कर रहा है।

 

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...