Breaking News

पुलवामा हमले पर बोले केजरीवाल- शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए, पाकिस्तान से बदला लें पीएम मोदी

हरियाणा: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुलवामा में हुए हमले के बाद से पूरा देश एकजुट हो चुका है। वह राजनीति से ऊपर उठकर केंद्र सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं। हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 42 जवानों की शहादत का बदला लिया जाए। जाति व धर्म को पीछे छोड़कर पूरा देश पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ खड़ा है। वह रविवार को सोनीपत मार्ग स्थित नई सब्जी मंडी में शहीद श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कर रहे थे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए। आतंकियों के कायरतापूर्ण हमले के बाद लोग जात-पात-धर्म व राजनीति से ऊपर उठकर सड़कों पर आ गए हैं। ऐसे में पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाना होगा कि भविष्य में वह ऐसा करने की सोच भी न सके। अब अगर सबक नहीं सिखाया गया तो पाकिस्तान व आतंकियों के हमले आगे भी होंगे।

आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि सैनिकों के दर्द को एमपी व एमएलए तभी समझ सकते हैं जब उन्हें एक साल के लिए बॉर्डर पर भेजा जाए। अब समय आ गया है कि आर-पार की लड़ाई की जाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को तो अकेला हरियाणा ही नेस्तानाबुद करने में सक्षम है। केंद्र सरकार को शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ रुपये सम्मान राशि देनी चाहिए। इस दौरान राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, दिल्ली कैंट से विधायक कमांडो सुरेंद्र, हैप्पी लोहिया, जितेंद्र गहलावत, विमल किशोर मौजूद रहे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंच पर आते ही कहा कि वह इस मंच से राजनीति नहीं करेंगे।

लेकिन शहीदों से शुरुआत करने के बाद उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार के साथ जाति विशेष पर भी टिप्पणी की। पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कहने के बाद उन्होंने कहा कि सब चाहते है कि अच्छे अस्पताल, फसल के दाम, खराब फसलों का मुआवजा, सड़क, बिजली, पानी की अच्छी सुविधा मिले। देश पर जान देने वाले शहीदों ने जो सपना देखा था उसे पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव आने वाले है और अच्छे उम्मीदवार को ही अपना वोट दें। आप की श्रद्धांजलि सभा के दौरान मंच पर कोई कुर्सी नहीं रखी गई थी। स्टेज पर सभी नेता एक साथ बैठे थे। सभा में पहुंचे लोगों के लिए पंडाल में हजारों कुर्सियां डाली गई थी।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...