Breaking News

पुंछ में एलओसी पर भारत-पाक सैन्य अधिकारियों ने की फ्लैग मीटिंग

जम्मू: पुंछ में भारत और पाकिस्तान के ब्रिगेड स्तर के सैन्य अधिकारियों की फ्लैग मीटिंग हुई। यह बैठक पुंछ-रावलाकोट क्रासिंग प्वाइंट पर सुबह करीब 11 बजे रखी गई। पुंछ में एलओसी पर भारत-पाक सैन्य अधिकारियों ने की फ्लैग मीटिंग भारत की तरफ से प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व ब्रिगेडियर वी एस सेखान ने किया जबकि पाकिस्तान की तरफ से ब्रिगेडियर कासिर ने अगुवाई की।

दोनों तरफ के अधिकारियों ने विश्वास बहाली और सीमा पर शांति को लेकर वार्ता की। फ्लैग मीटिंग बहुत दोस्ताना माहौल में की गई और इस बात पर जोर दिया गया कि सीमा पर शांति का माहौल रहे और 2003 के नियमों का पालन किया जाए। बैठक में कहा गया कि सीमा पर स्थिति को सुधारने के लिए दोनों देशों के बीच 29 मई 2018 को डीजीएमओ स्तर की जो बैठक हुई थी, उस पर भी ध्यान दिया जाए। यह बैठक पुंछ-रावलाकोट क्रासिंग प्वाइंट पर सुबह करीब 11 बजे रखी गई।

पुंछ में एलओसी पर भारत-पाक सैन्य अधिकारियों ने की फ्लैग मीटिंग भारत की तरफ से प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व ब्रिगेडियर वी एस सेखान ने किया जबकि पाकिस्तान की तरफ से ब्रिगेडियर कासिर ने अगुवाई की।  यह बैठक पुंछ-रावलाकोट क्रासिंग प्वाइंट पर सुबह करीब 11 बजे रखी गई। पुंछ में भारत और पाकिस्तान के ब्रिगेड स्तर के सैन्य अधिकारियों की फ्लैग मीटिंग हुई।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...