Breaking News

पाकिस्तान की बर्बादी के लिए बम बनाने को तैयार हैं राखी सावंत, दी घुसकर मारने की धमकी

ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। राखी और विवाद का चोलीदामन का साथ है। मीडिया का अपनी तरफ ध्यान खींचना उनको बखूबी आता है। लेकिन हाल ही में राखी ने ऐसा बयान दे दिया, जो लोगों को दिलों को छू गया। दरअसल, गुरुवार लुधियाना पंजाब में हुए एक कार्यक्रम में राखी ग्रेट खली के साथ पहुंची। बातचीत के दौरान राखी से जब पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा भारत में किए जा रहे हमलों को लेकर सवाल किया गया,

तो राखी ने कहा-देश के हित के लिए वह अपनी जान दे सकती हैं। देश को अगर उनकी जरूरत पड़ी तो वह 1000-2000 बम लगाकर पाकिस्तान में कूद जाउंगी। वहीं जब उनसे पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा भारत में किए जा रहे हमलों को लेकर सवाल किया गया, तो राखी ने जवाब दिया कि सेना पाकिस्तान को करार जवाब दे रही है। राखी ने कहा, भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जिस अंदाज में आतंकी ठिकानों को नष्ट कर आतंकियों को मारा है, उससे देश के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं। हर भारतीय को इस बड़ी कार्रवाई पर गर्व करना चाहिए। देश सर्वोपरि है।

देश के लिए वह खुद को भी कुर्बान कर सकती हैं। बता दें कि राखी 2 मार्च को लुधियाना के आइपीएस स्कूल में होने वाली रेसिलंग में हिस्सा लेंगी। पंचकूला में रेसलिंग की बिग फाइट के दौरान विदेशी महिला रेसलर रेबल से पिटने वाली राखी सावंत ने कहा कि वह उससे बदला लेने के लिए एक बार फिर से रिंग में उतरेंगी। वह कफन सिर पर बांधकर आई हैं। रेबल से बदला लेने के लिए उन्होंने कमर कस ली है। प्रेक्टिस भी कर रही हैं। रिंग में रेबल को मात देने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दूंगी।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...