Breaking News

पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ बनाएगी सरकार, यूपी में उम्मीद से बेहतर रहेगा प्रदर्शन: हार्दिक पटेल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करते हुए मजबूत बनकर उभरेगी और देश की राजनीति नई करवट लेगी। पटेल ने यह उम्मीद भी जताई कि पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और उत्तर प्रदेश में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेगी।

गुजरात से ताल्लुक रखने वाले युवा नेता ने कहा कि मैंने पंजाब, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार किया है। इसलिए, यह कह सकता हूं कि लोगों में कांग्रेस को लेकर उत्साह है। पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। मुझे लगता कि राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत बनकर सामने आएगी।

उन्होंने कहा कि इन चुनावों के नतीजों के चलते देश की राजनीति नयी करवट लेगी और कांग्रेस केंद्र की सत्ता की ओर एक बार फिर से कदम बढ़ाएगी। पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लंबे समय बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है। जनता भी प्रियंका गांधी जी की सभाओं में बड़ी संख्या में आ रही है।

मेरा मानना है कि कांग्रेस उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है। उन्होंने यह दावा भी किया कि उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में भाजपा के खिलाफ लोगों में आक्रोश है और यह 10 मार्च को चुनाव नतीजों में भी दिखेगा।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...