Breaking News

नाले में मिली लापता युवक की लाश, लगाया हत्या का आरोप

सीतापुर। एक माह पहले लापता युवक की लाश एक नाले में बुधवार को सड़ी गली हालत में मिली। परिवार के लोगों ने कुछ लोगों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। खबर मिलने पर सीओ लहरपुर मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किए। सीओ का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थितियां स्पष्ट हो पाएंगी। फिलहाल कुछ लोगों से मामले में पूछताछ की जा रही है। बताते हैं कि मानपुर थाना क्षेत्र का परसेहरा निवासी बिनोद पासी पुत्र श्रीराम बीती 31 मार्च को लापता हो गया था।

काफी तलाश के बाद भी जब 32 वर्षीय युवक नहीं मिला तो अगले दिन परिजनों ने गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। पुलिस की कागजी कार्रवाई चल ही रही थी कि ग्राम सबदलपुर मजरा परसेहरा के उत्तर नाले में लोगों को उतराता हुआ शव दिखाई दिया। इसी के बाद खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग जमा हो गए। परिजनों के आने पर सड़ी गली लाश की पहचान विनोद के रूप में हुई। सूचना मिलने पर सीओ लहरपुर अखण्ड प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे।

डाग स्क्वायड और फील्ड यूनिट को बुलाया गया। मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए गए। पूछताछ के बीच परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। कहा कि योजना बनाकर विनोद की हत्या की गई और बाद में शव को छुपाने के लिए उसे नाले में फेंक दिया। इसी के बाद सभी फरार हो गए। इन्हीं सब आरोपों के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ का कहना है कि स्थितियां तो मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थितियां और भी स्पष्ट हो जाएंगी। डाग स्क्वायड और फील्ड यूनिट की मदद से साक्ष्य इकट्ठा किए गए हैं।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...