Breaking News

नवजोत सिंह सिद्धू का भाजपा पर जोरदार हमला, बोले- पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली: कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा सवालों से भागते हैं और वह इसी के लिए जाने जाएंगे. क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने लगभग तीन साल पहले बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए थे और इस समय वो बीजेपी के कट्टर आलोचकों में से एक हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे. एक युवाओं के लिए पकौड़ा स्कीम और दूसरा भगौड़ा स्कीम.” पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमलों के लिए पिछले सप्ताह चुनाव आयोग से उन्हें नोटिस भी मिल चुका है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि केवल सत्ता में मौजूद लोग ही जवाबदेह हैं और उनसे ही सवाल पूछे जाते हैं. “जो सत्ता में नहीं हैं वे सवालों के जवाब नहीं दे सकते, क्योंकि वे फैसले लेने वाले नहीं हैं. लेकिन यहां हर बार सरकार ही सवाल पूछती है.” इस चुनाव में भाजपा का ध्यान राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर केंद्रित है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “सरकार लोगों का ध्यान मुददों से भटकाने की कोशिश कर रही है” नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी कांग्रेस बार-बार यह दावा करती रही है कि भाजपा उन सभी मुद्दों से बच रही है, जो व्यापक बेरोजगारी से शुरू होकर आम आदमी की चिंता करते हैं.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी चुनावी रैलियों में अक्सर राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हैं और उन्हें बहस की चुनौती देते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वो अब प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रचारमंत्री हैं. उन्होंने अपने प्रचार पर 6000 करोड़ खर्च किए थे. उन्होंने आगे कहा, “पीएम मोदी ने 25 लाख नौकरियां पैदा करने की बात कही थी, लेकिन साल में 2 लाख नौकरियां पैदा करने में भी वो कामयाब नहीं हुए. और यह सरकारी आंकड़े हैं. यहां तक की बड़े अनुंबध जिन्हें एचएएल या डीआरडीओ को जाना चाहिए था, वो विदेशी फर्मों में जा रहे हैं.”

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...