Breaking News

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश कथित हमला प्रकरण : मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात सामने आई

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर कथित तौर पर हुए हमले के बाद जो मेडिकल हुआ था वह रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट में मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात सामने आई है. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमले की ओर उनकी मेडिकल रिपोर्ट इशारा कर रही है. सोमवार को हमले के बाद मंगलवार रात करीब 9 मेडिकल जांच की गई थी. अरुणा आसफ अली अस्पताल में उनका मेडिकल कराया गया था. रिपोर्ट के अनुसार उनके होंठ पर कटने का निशान है और गालों पर सूजन भी पाई गई थी. इसके अलावा चेहरे पर चोट के निशान की बात भी रिपोर्ट में कही गई है.

इससे पहले पुलिस ने अंशु प्रकाश से मारपीट  करने वाले आप के विधायक प्रकाश जरवाल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया था कि उन्हें उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया है. आज ही पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है.

मुख्यमंत्री के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की और फिर बाद में रिहा कर दिया. बताया जा रहा है कि वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को सीएम निवास पर बुलाया था.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...