Breaking News

तेलंगाना : 23 वर्षीय शख़्स की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने बेरहमी से हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, 1 करोड़ की दी गई थी सुपारी

लखनऊ : तेलंगाना के नालगोंडा में 23 वर्षीय शख़्स की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने बेरहमी से हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में बिहार से सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें हत्या करने वाला भी शामिल है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गैंग को 1 करोड़ रुपये में सुपारी दी गई थी, जिसमें से 18 लाख रुपये दिये जा चुके थे. दूसरी तरफ, इस गैंग के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से लिंक की बात भी सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि हत्या करने वाला शख्स गुजरात के पूर्व मंत्री हरेन पांड्या की हत्या में भी शामिल रहा है और उस मामले में दोषी भी ठहराया गया था और साल 2003 में रिहा हो गया था.

आपको बता दें कि तेलंगाना में 23 वर्षीय प्रणय कुमार की उनकी पत्नी के सामने ही हत्या कर दी गई थी. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि प्रणय 21 वर्षीय पत्नी अमृता वार्षिणी के साथ एक अस्पताल से बाहर निकल रहे हैं. इसी दौरान एक व्यक्ति पीछे से प्रणय पर कुल्हाड़ी से हमला कर देता है. वह ताबड़तोड़ वार करता है और प्रणय की मौत हो जाती है. इस घटना के बाद प्रणय की पत्नी अमृता सदमे से गिर गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बाद में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि उनके पिता और चाचा ने ही हत्या करवाई है, क्योंकि प्रणय दूसरी जाति से थे और वे लोग शुरू से ही उसकी शादी का विरोध कर रहे थे. साथ ही अबॉर्शन के लिए भी दबाव बना रहे थे, लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाह रही थी.

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...