Breaking News

तेजस्वी के हेलीकॉप्टर में तेज प्रताप को नहीं मिली जगह, पार्टी के लोगों पर लगाया ये संगीन आरोप

पटना: बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच विरासत को लेकर खींचतान जारी है. इसी कड़ी में लालू परिवार के भीतर जारी अंदरूनी कलह एक बार और उजागर हुई है. लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के लोगों पर संगीन आरोप लगाया हैं. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव को रविवार को चुनाव प्रचार के लिए अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज जाना था,

लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इससे नाराज तेज प्रताप यादव ने एक स्थानीय न्यूज चैनल से फोन पर बातचीत कर इसकी जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेज प्रताप ने इस मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा कि राजद के ही कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि तेजस्वी के साथ मैं चुनाव प्रचार करूं. इसी कारण पार्टी के ही कुछ लोगों ने मुझे हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया. जानकारी के मुताबिक, अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेज प्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लोट गये.

चर्चा है कि तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी के साथ नहीं जा पाने से काफी नाराज है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, तेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी, लेकिन तेज प्रताप अपने भाई के साथ नहीं जा सकें. इससे पहले दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें लगातार मीडिया में चर्चा का विषय रहा है. हालांकि, तेज प्रताप ने शनिवार को अपनी मां राबड़ी देवी के साथ मनेर और पाटलिपुत्र लोकसभा इलाके में बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगे थे.

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...