Breaking News

ठाकुरगंज में पेट्रोल पम्प के दो कर्मचारियों को दिन दहाड़े गोली मार कर लूट का प्रयास

लखनऊ। लखनऊ पुलिस को आज मोटर साईकिल सवार दो बदमाशो ने चुनौती देते हुए पेट्रोल पम्प के दो कर्मचारियो को रिंग रोड पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर लबे सड़क गोली मार दी और पम्प कर्मचारिो से नोटो से भरा बैग लूटने का प्रयास किया लेकिन घायल कर्मचारी बदमाशो से भिड़ गए तो बदमाश बिना लूटपाट किए ही अपनी मोटर साईकिल घटना स्थल पर छोड़ कर फरार हो गए। दिन दिहाड़े पुलिस चाौकी के करीब दो लोगो को गोली मार कर बदमाश पैदल ही आराम से फरार हो गए। घायलो को पुलिस ई रिक्शा पर लाद कर ट्रामा सेन्टर पहुचाया जहा दोनो का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर एडीजी राजीव कृष्णा एसएसपी कलानिधि नैथानी एएसपी विकास चन्द्र त्रिपठी ट्रामा सेन्टर पहुॅचे।

एसएसपी ने ठाकुरगंज पुलिस को बदमाशो की जल्द गिरफ्तार के लिए आदेश दिए है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पम्प कर्मचारी साढ़े चार लाख रूपए बैंक मे जमा कराने के लिए जा रहे थे। दिन दिहाड़े हुई सनसनी खेज वारदात को अन्जाम देने वाले बदमाशो की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार बुद्धेश्वर चौराहे के पास भाजपा नेता नीरज बोरा के भाई मनीष बोरा के रिकूटा फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले औरास उन्नाव निवासी राम स्वरूप के 30 वर्षीय पुत्र सधीर और बुद्धेश्वर विहार पारा के रहने वाले राम शंकर के 40 वर्षीय पुत्र आलोक यादव मंगलवार की सुबह पेट्रोल पम्प की बिक्री का साढ़े चार लाख रूपए बैक आफ बड़ौदा की ठाकुरगंज शाखा मे जमा कराने के लिए अपनी मोटर साईकिल से जा रहे थे।

सुधीर पम्प का कर्मचारी है और आलोक कैशियर है। पम्प कर्मचारियो की गाड़ी जब भूवर पुल पर पहुॅची तो पीछे से लाल रंग की मोटर साईकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशो ने आलोक का बैग छीनने की कोशिश की छीना झपटी मे बदमाश और पम्प कर्मचारी का गाड़ी असंतुलित होकर गिर गई। आलोक बदमाशो से भिड़ गया तो बदमाशो ने आलोक की कमर मे दो गोलिया दागी सुधीर की जाॅघ मे बदमाशो ने गोली मारी। घायल होने के बावजूद पम्प के कर्मचारियो ने हिम्मत नही हारी और बदमाशो से भिड़े रहे पम्प कर्मचारियो ने नोटो से भरा बैग नही छोड़ा बीच सड़क हुई इस घटना के बाद जब राहगीर रूकने लगे तो बदमाश अपनी मोटर साईकिल को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए।

घटना स्थल से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बनी रिंग रोड पुलिस चाौकी पर घटना की सूचना पहुॅची तो पुलिस कर्मी वहा पहुॅचे और घायल सुधीर और आलोक को ई रिक्शा पर लाद कर ट्रामा सेन्टर भेजा। डाक्टरो ने दोनो घायलो की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई है। सनसनी खेज घटना की सूचना के बाद एडीजी राजीव कृष्णा और एसएसपी कलानिधि नैथानी घायलो का हाल चाल लेने ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां उन्होंने ठाकुरगंज पुलिस को बदमाशो की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए। पत्रकारो से बात करते हुए एएसपी पश्चिम विकास चन्द त्रिपाठी ने कहा कि घायलो की हालत खतरे से बाहर है बदमाशो को पता लगाया जा रहा है उन्होने बताया कि बदमाश लूट की वारदात देने मे असफल रहे बदमाशो की जल्द गिरफ्तारी की बात भी एएसपी ने कही है।

आलोक और सुधीर को गोली मारे जाने की सूचना के बाद पम्प मालिक मनीष बोरा और दोनो घायल कर्मचारियो के परिजन भी ट्रामा सेन्टर पहुॅचे। पुलिस ने परिजनो को आश्वस्त किया है कि घायलो के इलाज की सतुचित व्यवस्था के साथ ही बदमाशो की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। बदमाशो द्वारा पुलिस चौकी के करीब लबे सड़क दिन दहाड़े दुस्साहसिक सनसनीखेज वारदात को अन्जाम देकर पुलिस को चुनौती दी गई है। हालाकि पुलिस के पास वो मोटर साईकिल है जो बदमाशा छोड़ कर भागे है अब अगर ये मोटर साईकिल लूट या चोरी की न हुई तो बदमाशो तक पुलिस को पहुॅचने मे देर नही लगेगी क्यूकि पुलिस अब गाड़ी नम्बर के आधार पर ये पता लगा लेगी की गाड़ी का मालिक कौन है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...