Breaking News

टॉयलेट सीट चोरी के आरोप में BJP नेता ने दलित युवक को पीटा, सिर मुंडवाया, चेहरे पर पोती कालिख

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बहराइच, उप्र : घर से टॉयलेट सीट चोरी के आरोप में एक दलित युवक राजेश कुमार के साथ मारपीट की गई. इतना ही नहीं, युवक के चेहरे पर कालिख पोती गई और उसका सिर मुंडवाया गया. अधिकारियों ने बताया स्थानीय भाजपा नेता राधेश्याम मिश्रा और उनके दो सहयोगियों ने मंगलवार को राजेश कुमार को एक खंभे से बांध दिया, उसका चेहरे पर कालिख पोती.  इसके बाद युवक को पीटा गया.  फिर आधा सिर और भौंहे मुंडवा दीं। बीजेपी नेता ने उस पर जिले के हरदी इलाके में एक घर से टॉयलेट सीट चोरी करने का आरोप लगाया.

30 वर्षीय मजदूर राजेश कुमार के साथ मारपीट करते, उसके चेहरे पर कालिख पोतते और उसके सिर को मुंडवाने का वीडियो वायरल हो गया है.

पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता मिश्रा फरार है, लेकिन उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वीडियो में जब युवक के चेहरे पर कालिख पोती जा रही थी और उसका सिर मुंडा जा रहा था तो वहां पर मौजूद लोग वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. भीड़ में से कोई भी आरोपियों को ऐसे ना करने के लिए रोकता नहीं दिखा, क्योंकि बीजेपी नेता की दबंगई के आगे गांव वाले वेबस हैं !

पीड़ित ने आरोप लगाया कि स्थानीय भाजपा नेता और उसके समर्थकों ने जातिवादी टिप्पणी भी की.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया, “पीड़ित के मुंह पर कालिख पोती गई है, जिसमें तीन लोगों के खिलाफ नामजद FIR हुई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। आरोपियों का कहना है कि राजेश चोरी करने आया था। जबकि युवक ने चोरी की बात से इनकार किया है। वीडियो के आधार पर बाकी आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।”

इस दौरान वह मिन्नतें करता रहा, लेकिन आरोपी नहीं माने। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दलित युवक को अधेड़ उम्र का शख्स खंभे से बांधता दिख रहा है। वह वीडियो बनाने वालों से लगातार कह रहा था कि वीडियो को फेसबुक पर डाल दो। घटना हरदी थाना क्षेत्र के पूरे हिंदू सिंह गांव के मजरा बरकटन पुरवा की है।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...