Breaking News

रायचूर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में पूर्व सैनिकों ने राहुल गांधी के साथ की पदयात्रा, कल तेलंगाना में प्रवेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रायचूर, कर्नाटक : कर्नाटक में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने शनिवार को पूर्व सैनिकों के एक समूह के साथ पदयात्रा की.‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 45वें दिन की पदयात्रा रायचूर के येरागेरा से आज सुबह शुरू हुई और शाम को यह रायचूर जिले के बसवेश्वर सर्किल मैदान में समाप्त होगी. कांग्रेस ने बताया कि पूर्व-सैनिक रायचूर जिला एसोसिएशन के सदस्यों ने आज तिरंगा लेकर राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की.

इसका एक छोटा सा वीडियो ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने सैनिकों को रक्षा ढाल और भारत का गर्व बताया. यात्रा ने शुक्रवार को गिल्लेसुगुरु इलाके से रायचूर में प्रवेश किया और ग्रामीण तथा शहरी इलाकों से होते हुए 23 अक्टूबर को पड़ोसी तेलंगाना राज्य पहुंचेगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार, विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने भी शनिवार को राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की.

बीते दिनों भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गले लगाती और आशीर्वाद देती एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा था. राहुल गांधी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से होते हुए कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं.

कांग्रेस ने इसी यात्रा के दौरान का एक वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया था. इस वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी भीड़ में एक बुजुर्ग महिला से बात कर रहे हैं. महिला को कांग्रेस नेता को आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता है. वह बात करते हुए लगातार राहुल गांधी के कंधे को थपथपा रहीं हैं. अंत में राहुल गांधी उस महिला को गले लगाते हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा में आगे बढ़ जाते हैं. कांग्रेस ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- ‘ममता की छांव’.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...